आज कल हर कोई पैसे बचाना चाहता हैं. बात अगर मोबाइल फोन या उसमें होने वाले रिचार्ज की है तो हर कोई यह चाहता है कि उसका पैसा कम से कम खर्च हो और हो उसे बढ़िया से बढ़िया प्लान मिले. जैसा की आपको मालूम है कि टेलिकम्यूनिकेशन्स की दुनिया में एयरटेल एक विश्वस्तरीय कम्पनी है जो अपनी बेहतर पर्फोर्र्मेंस के लिए जानी जाती है.

अच्छी नेटवर्क सुविधा देने के लिए एयरटेल लाखों लोगों की पहली पसंद हैं. क्योंकि एयरटेल से कहीं भी आसानी से कॉल लगी जाती है. जबकि इंटरनेट के इस्तमाल के लिए एयरटेल बेस्ट आप्शन हैं. एयरटेल सविर्से के तहत चलने वाले इंटर नेट की स्पीड काफी अच्छी रहती है. बता दें कि यह कम्पनी लोगों को फ्री में 90GB इंटरनेट डाटा पाने का मौका दे रही है.

यह ऑफर मिड-रेंज स्मार्टफोन हॉनर 7X के साथ मिल रहा है. सबसे बड़ी खुशी की बात तो यह है कि यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों इसके बाते आपको बता दें कि एयरटेल द्वारा दिया जा रहा 90GB डाटा को 6 महीने के लिए 15GB प्रति महीने के हिसाब से बांटा गया है. हॉनर 7X एयरटेल ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा का लाभ उठाने के लिए 349 रुपये का रिचार्ज करना होगा. 349 रुपये का यह प्लान हर सर्किल में अलग कीमत का हो सकता है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *