आपने अक्सर सुना होगा कि बाहर से आने वाले लोगों को दिल्ली में कई बार ठग लिया जाता है. अपनी बातों में फुसलाकर बाहर के लोगों को दिल्ली में चुना लगाने की कई खबर सामने भी आ चुकी है. ऐसा एक और मामला सामने आया जो बिल्कुल सेम हैं. जिसमें फर्क इतना है कि यह ठग एक गेस्ट हाउस और ट्रेवल एजेंसी वाला है. जिसका अपना ठिकाना है, जबकि अधिकांश ठगों का अपना कोई भी ठिकाना नहीं होता. होटल में कमरा दिलवाने और यात्री टिकट बुकिंग के नाम पर ठगी करने वाला यह ठग गेस्ट हाउस मुँहजोरी के साथ लोगों के पैसे को अपने बटुए में डालता है. इसने गोपालगंज और सीवान वालों के साथ जबरदस्त ठगी की है.

यानि की यह पहले ग्राहकों से बेहद कम पैसे में बात करता है लेकिन बाद में उनसे लगभग दोगुना किराये की मांग करता है. नहीं देने पर जबरदस्ती भी करता है. आपको यह बता दें कि दिल्ली के महिपालपुर में स्थित यह गेस्ट हाउस ग्राहकों को जबरदस्त धोखा देता है. इस धोखेबाजी के बारे में जानकर आप भी दंग रह जायेंगे. इसने पहले लोगों से 3000 में बात करता है लेकिन वहां जाने पर 5000 लेता है. यह आयुष गेस्ट हाउस वाला दो दिनों तक टिकट नहीं देता है और जिस बस के सीट पर 2 लोग बैठ कर जाते हैं उसी सीट पे ये 4 लोगो को जबरजस्ती बैठा कर भेजता है.

आयुष सिंह सिंह नामक शख्स इस गेस्ट हाउस का संचालक है. जिसके इशारे पर लोगों को लुटने का काम किया जा रहा है. जिसके बारे में अभी तक किसी ने आवाज नहीं उठाई है. लेकिन धोखेबाजी का यह मामला सामने आने के बाद हमने इस खबर को सामने लाया, ताकि अन्य लोग इस धोखेबाज गेस्टहाउस के चंगुल में न फंस सके.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *