मुंबई के सबअर्बन एरिया लोअर परेल की एक बिल्डिंग में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात आग लग गई। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो गई है। 20 से ज्यादा लोगो गंभीर तौर पर झुलसे हैं। इन्हें सायन और केईएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, यह आग सेनापति बापट मार्ग की एक चार मंजिला बिल्डिंग में लगी।

आधी रात को लगी आग

– न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आग लगने की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। जिस बिल्डिंग में आग लगी वो कमला मिल्स कम्पाउंड में है। मीडिया की कुछ खबरों में यहां एक बार होने की बात कही गई है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। ये आग गुरुवार रात 12 बजे के बाद लगी। बीएमसी का डिजास्टर मैनेजमेंट स्टाफ मौके पर पहुंचा और लोगों को वहां से निकालने की कोशिश की।

14 लोगों की मौत की पुष्टि

– न्यूज एजेंसी ने बीएमसी के सूत्रों के हवाले से कहा कि 14 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है। 20 से ज्यादा लोग गंभीर तौर पर झुलस गए हैं। इनमें से भी कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई गई है।

– तमाम घायलों को मुंबई के केईएम और सायन हॉस्पिटल्स में एडमिट कराया गया है। बीएमसी का डिजास्टर मैनेजमेंट स्टाफ फायर टेंडर्स, इमरजेंसी एम्बुलेंस और वॉटर टैंकर के साथ आग बुझाने में कामयाब हो गया है। बताया जाता है कि हादसे के वक्त करीब 50 लोग इस चार मंजिला बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर मौजूद थे। यह एक कमर्शियल बिल्डिंग बताई गई है। यहां कुछ होटल्स भी हैं। टीवी चैनलों के मुताबिक, मारे जाने वाले लोगों में 12 महिलाएं जबकि दो पुरुष हैं।

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *