आज की इस मंहगाई की दुनिया में कुछ भी मुफ्त मिलना एक सपना ही हो सकता है. कुछ चीजें मुफ्त में मिल भी जाती हैं लेकिन उसका दाम हमसे पहले ही जोड़कर ले लिया जाता है. आपको आपको बता दें कि इस मंहगाई की दुनिया में भी भारत दूरसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) लोगों को मुफ्त टाकटाइम और इंटरनेट डाटा दे रहा है. बीएसएनएल उपभोक्ताओं के लिए निश्शुल्क सिमकार्ड का ऑफर लेकर आया है. नए सिम में 50 रुपये का टाकटाइम के साथ एक जीबी फ्री डाटा भी मुफ्त में बीएसएनएल अपने ग्राहकों को देगा.

इस संबंध में बीएसएनएल के उप महाप्रबंधक विक्रय व विपणन मनीष कुमार ने बताया कि 5 फरवरी 2018 से 31 मार्च 2018 के बीच बीएसएनएल की ओर से नए कनेक्शन व नए एमएनपी वालों को मुफ्त में सिमकार्ड दिया जा रहा है.

इस योजना के माध्यम से बीएसएनएल अधिक से अधिक अपने उपभोक्ताओं की संख्या में वृद्धि चाह रही है. 49 रुपये में ढेर सारे ऑफर दिए जा रहे हैं. सिमकार्ड तो मुफ्त दिया ही जा रहा है 50 रुपये का टॉक टाइम भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही 1 जीबी फ्री डाटा भी दिया जा रहा है, जिसकी वैधता 15 दिन रहेगी.

इतना ही नहीं पहले सात दिनों के लिए बीएसएनएल नेटवर्क पर मुफ्त बातचीत दिया जा रहा है. मनीष का यह भी कहना है कि बीएसएनएल ने बेरोजगार युवकों को मुफ्त में बगैर सिक्योरिटी का एजेंट बनाने का ऑफर भी दिया गया है. जिसके लाभ उठाकर युवक बीसएएनएल के उत्पादों का विक्रय भी कर सकते हैं.

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *