कभी-कभी रिक्शा से जाती थी महिला और इसी क्रम में ई-रिक्शा चालक से आंखें चार हुई और प्यार हो गया। जब पति घर में नहीं होता था तो चालक महिला के घर आ जाता था और उसके साथ तबतक रहता था जबतक पति के आने का टाइम ना हो जाता था।
इसी तहरह प्यार परवान चढ़ा और उसके प्यार में महिला इस कदर पागल हो गई कि अपने पति और एक बच्चे को छोड़कर घर में रखा पैसा और जेवरात लेकर उसके साथ फरार हो गई। जब पति को इसकी खबर हुई तो उसने थाने जाकर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी।

एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस प्रेमी के घर और उसके  संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मामला शेरघाटी के रमना मोहल्ला की है।
पटना जिले के रहनेवाले मो. जफर उल्लाह शेरघाटी के जवाहर नवोदय विद्यालय में संगीत शिक्षक के पद पर नियुक्त हैं। वे रमना मोहल्ले में अपनी पत्नी मलिका तरन्नुम उल्लाह के साथ रहते हैं। दंपति का एक पुत्र है जो डीएवी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है।
 
संगीत शिक्षक ने बताया कि करीब ग्यारह बजे उनके मोबाइल में चार बार में 40 हजार रुपए निकासी का मैसेज आया। इसके बाद वह घर आया तो देखा कि बेटा टीवी देख रहा है लेकिन पत्नी घर में नहीं है। जब खोजबीन शुरू किया तो उसके समान गायब थे व मोबाइल भी स्विच आॅफ था।
 
पुलिस ने कहा- छापेमारी की जा रही है
एसएचओ अरूण कुमार ने बताया कि शिक्षक की पत्नी के फरार होने की शिकायत मिली है। आरोपी के घर पर छापेमारी की गई और मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी की जा रही है।
 
रात के समय घर आता था पत्नी का प्रेमी
बताया जाता है कि स्कूल जाने के समय शिक्षक की पत्नी बच्चे को छोड़ने सड़क पर आती थी। उस समय उर्दू मोहल्ला निवासी व ई-रिक्शा चालक परवेज आसपास ही रहता था। इसी दौरान दोनों की आंखें चार हुई। हद तो तब हो गई जब शिक्षक आवास पर नहीं होते थे तब चालक उनके आवास पर ही रात गुजारता था।
 
जेवर और महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर फरार हुई पत्नी
 
संगीत शिक्षक ने बताया कि वह पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम और वोटर आई कार्ड साथ लेकर गई है। इसके अलावे घर में रखा हुआ 20 हजार नकद और सभी जेवरात भी गायब भी है। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी का मोबाइल न. 9097254465 भी बंद है। जबकि एटीएम से मदनपुर में पैसे की निकासी की गई।

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *