पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जेष्ठ पुत्र तेजप्रताप प्रधानमंत्री मंत्री मोदी पर दिए गये अपने बयान को लेकर विरोधियों से घिरते जा रहे हैं. इससे पहले जहां उनपर दिल्ली में बीजेपी के बड़े नेता ने FIR दर्ज करवाया था तो वहीँ अब उनपर पटना में भी केस दर्ज करवाया गया है. कथित तौर पर पटना के सचिवालय थाना में उनपर केस दर्ज किया गया है.

जहां पुलिस ने यह भी कहा कि मामले की जांच के बाद उनपर कार्रवाई की जाएगी. मालूम हो कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की Z+ सुरक्षा को कम किये जाने के बाद तेजप्रताप ने मोदी की खाल उधड़वाने की बात कही थी. जिसके बाद कई बीजेपी नेताओं ने इसका विरोध किया है. केंद्रिय मंत्री अश्विनी चौबे ने तेजप्रताप को जेल भेजने की बात कह दी है. जबकि डिप्टी सीएम ने तेजप्रताप के बयान को लेकर उनके संस्कार पर एक बार फिर से सवाल उठा दिया है.

यहां तक तेजप्रताप के बयान पर लालू को भी सफाई देनी पड़ी है. उन्होंने कहा की यदि किसी भी पुत्र को जब यह मालूम होगा कि उसके पिता के खिलाफ साजिश रची गई है तो उसे बुरा लगेगा और उसका खून खौल ही जाएगा. मैंने तेजप्रताप से कहा है कि तुम घबराओ नहीं तुम्हारा बाप अभी जिन्दा है. लालू ने यह भी कहा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार नरेंद्र मोदी और अमित शाह होंगे. इनके इशारे भी हमारे पुरे परिवार के खिलाफ साजिश रची गयी है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *