राष्ट्रीय जनता दल एक अध्यक्ष लालू प्रसाद को 23 दिसम्बर को चारा घोटाले एक मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा फैसला आने के बाद हिरासत में लिया गया. उनके सजा का ऐलान तीन जनवरी को होगा. इससे पहले उन्हें झारखंड के बिरसा मुंडा जेल में हिरासत रखा गया है. सोमवार को राजद के कुछ नेता लालू से मिलने गये जेल के भीतर गये थे, जबकि कुछ नेताओं को उनसे नहीं मिलने दिया गया.

उनमें से एक राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद भी है. जिसके कारण वो थोड़े नाराज हुए. जबकि कुछ नेता तो जेल के बाहर धरने पर बैठ गए. जिसके बाद जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई. इसी बीच खबर यह है कि राजद अध्यक्ष लालू ने जेल से भी कार्यकर्ताओं के साथ सीधे संपर्क करने का नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. बताया जा रहा है कि लालू ट्विटर के माध्यम से अपने समर्थकों और नेताओं के संपर्क में रहेंगे. लालू से इस बात को ट्विटर के माध्यम से शेयर किया.

राजद मुखिया ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के माध्यम से कहा, ‘प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाक़ातियों के मार्फ़त कार्यालय को संदेश पहुंचेगा जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए.’

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *