लालकुर्ती थाना क्षेत्र में बेगमपुल स्थित होटल औसम में किराए पर कमरा देकर से’क्स रै’केट चलाए जाने का पर्दा’फाश हुआ है। कई थानों की पुलिस ने रविवार को होटल पर छा’पा मारा। यहां से करीब 35 युवक-युवतियों को कमरों से आप’त्तिजनक हा’लत में गिरफ्तार किया। पकड़े जाने वालों में पीएसी का सिपाही और प्राइमरी स्कूल का शिक्षक सहित कई छात्र-छात्राएं भी हैं। कमरों से भारी मात्रा में आप’त्ति’जनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।
 
कैंट सीओ संजीव देशवाल के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस, सदर बाजार और लालकुर्ती थाने की पुलिस ने बेगमपुल नाला पटरी स्थित होटल औसम पर छापे’मारी की। 20 से ज्यादा कमरों में युवक-युवतियां आप’त्तिज’नक हालत में मिले। छापा लगते ही वहां अफ’रात’फरी और भग’दड़ मच गई। बंदी वाहन बुलाकर सभी को एएचटीयू थाने भेजा गया।

होटल मालिक उमेश गर्ग मौके से फ’रार हो गया। होटल के एकाउंटेंट सहित कुछ कर्मचारी हिरा’सत में लिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यहां एक से डेढ़ हजार रुपये में कमरा किराए पर दिया जाता था। रिसेप्शन पर कुछ युवक-युवतियों की आईडी मिली हैं, जबकि कुछ को बिना आईडी ही कमरा दे दिया जाता था। पता चला है कि होटल में यह धं’धा कई साल से चल रहा था। बेगमपुल जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में इस धंधे से पुलिस आज तक बेखबर थी। सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि दे’ह व्या’पार के लिए होटल के इन कमरों का इस्तेमाल होता था। सभी के खिलाफ अनैतिक दे’ह व्या’पार अधिनियम में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *