देश की सबसे बड़ी पार्टी माने वाली भारतीय जनता पार्टी ने आज अपने दो बड़े विधायकों को खो दिया है. इनमें से एक की मौत भीषण सड़क हादसे और दुसरे का निधन इलाज की दौरान हुआ है. इस घटना के कारण बीजेपी के साथ साथ दोनों MLA के परिजनों के बीच मातमी सन्नाटा पसर गया है.

बता दें कि बुधवार की सुबह बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह की गाड़ी के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमे उनकी मौत हो गई. इस हादसे में लोकेन्द्र सिंह के दो सुरक्षाकर्मियों की भी मौत हुई है. हादसे में घायल ड्राईवर अभी भी गाड़ी में फंसा है. उसे निकालने के लिए गाड़ी को काटने का काम जारी है.

बता दें सीतापुर से लखनऊ जा रहे विधायक की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना भीषण था कि विधायक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कार का ड्राइवर अभी भी फंसा हुआ है. वह जिंदा बताया जा रहा है. उसे बाहर निकालने का काम जारी है.

इसके अलावा आज सुबह राजस्थान के नाथद्वारा से बीजेपी विधायक कल्याण सिंह का भी निधन हो गया. उनके निधन के बाद प्रदेश के कई नेताओं ने शौक व्यक्त किया. कल्याण का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया जाएगा.

बता दें कि कल्याण सिंह का कई दिनों से अस्पताल में इलाज चल रहा था. वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. जिसके चलते वे उदयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. उनका निधन रात करीब 2.30 बजे हुआ. जिसके बाद उन्हें उनके पैतृक गांव ले जाया गया है. वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *