एक तरफ जहां राजद मुखिया लालू यादव के परिवार पर कानूनी मुसीबतों का पहाड़ टुटा हुआ है तो वहीं यह दावा किया जा रहा है कि उनकी पार्टी के कई विधायक पाला बदलने की तैयारी में हैं. कहा जा रहा है कि राजद कई नेता बीजेपी के संपर्क में हैं, जो गुरुवार को चारा घोटाले में दोषी करार दिए गये लालू के सजा का ऐलान होने के बाद समय आने पर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

यह दावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया है. उन्होंने मीडिया से बात करने के दौरान यह कहा कि विधानमंडल के सभी सदस्य एक दूसरे से संपर्क में रहते हैं. परिस्थतियों के अनुसार कभी कभी राजनीतिक निर्णय बाध्यकारी हो जाते हैं. राजद के कई विधायक हमलोगों के संपर्क में हैं. लेकिन वो लोग समय आने पर राजनीतिक निर्णय लेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मैं समझता हूं आज जिस तरह से परिस्थतियां बदल रही है. उन परिस्थतियों में अब राजद के निर्वाचित विधायकों को पार्टी के अंदर रहने में कठिनाई होगी क्योंकि जनता उन्हें पसंद नहीं कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने राजद नेताओं पर निशाना भी साधा और आरोप लगाते हुए कहा कि राजद के लोग कभी लोकतंत्र पर विश्वास नहीं करते हैं. वो लोग अपनी बातों और बयानों से निर्णय को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं.

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *