विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का सफारी कार का एक्सीडेंट हो गया है. उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद हड़कम्प मच गया. इस घटना के बाद तोगड़िया ने अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. यह हादसा उनके साथ 7 मार्च को सुबह में वडोदरा से सूरत जाने के क्रम में हुआ. इस दौरान तभी उनकी स्कॉर्पियो कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

इस घटना में वह बाल-बाल बचे. सूरत के करीब कामराज पहुंचे तोगड़िया ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस दौरान ड्राइवर ने ट्रक रोकने की कोशिश भी नहीं की. उनका आरोप है कि ट्रक से टकराने के बाद उनकी कार काफी दूर तक घिसटती चली गई, वहीं ड्राइवर ब्रेक लगाकर ट्रक रोकने की जगह उल्टा एक्सेलेटर दबाए रहा.

प्रवीण तोगड़िया ने इसे अपनी हत्या की साजिश बताते हुए कहा कि अगर उनकी कार बुलेटप्रूफ नहीं होती, तो उनकी जान जा सकती थी. मालूम हो कि वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया को केंद्र सरकार ने Z+ सिक्युरिटी के साथ यह बुलेटप्रूफ कार भी मुहैया कराई थी. इस हादसे के वक्त उनके काफिले के साथ कोई सुरक्षा जवान मौजूद नहीं था. उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *