भागलपुर के एक छोटे से मोहल्ले में रहने वाली एक बेटी के साथ इतना बड़ा धोखा किया गया. जिसके बारे में जान किसी का भी खून खौल उठेगा. इस बिटिया को शादी का झांसा देकर एक सिपाही ने उसका कई बार शारीरिक शोषण किया है. उस हैवान ने उसके साथ पटना,समस्तीपुर, दलसिंह सराय और बरौनी में कई बार जबरदस्ती संबंध बनाया. इतना ही नहीं जब उस हैवान को यह पता चला कि उसका बच्चा लड़की के पेट में पल रहा है तो उसने धोखे से गर्भपात करवा दिया और शादी से इंकार कर फरार हो गया. फिर अंत में अपनी गुहार को लेकर वो लाचार लड़की रेंज डीआइजी विकास वैभव के पास पहुंची.

उसने DIG को देखते ही सिसक कर रोना शुरू कर दिया. जैसे कोई बच्चा अपने अभिभावक के पास रोता है. उसने उसे धोखेबाज सिपाही और अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी DIG को दे दी. बेहद ईमानदार और लोगों की मदद करने को हमेशा आगे रहने वाली DIG वैभव ने भी किशोरी को मदद का पूरा भरोसा दिलाया. जानकारी के अनुसार वह किशोरी बांका जिले के रजौन के एक विद्यालय में इंटरमीडिएट कक्षा में पढ़ती है. उसने बताया की सिपाही वीरेंद्र से उसकी अब बात नहीं हो पाती है. जबकि वो वर्तमान में पुलिस केंद्र समस्तीपुर में ट्रेनिंग ले रहा है. फोन करने पर सिपाही का मोबाइल स्वीच ऑफ बताता है.

किशोरी ने बताया कि डेढ़ साल पहले जितेंद्र नामक युवक ने उसका मोबाइल नंबर लिया और सिपाही को दे दिया. नंबर मिलने के बाद सिपाही बार-बार किशोरी को फोन करने लगा. इस बीच सैंडिस कंपाउंड में उससे मिलने लगा. शादी का झांसा देकर सैंडिस कंपाउंड में ही यौन शोषण किया.
इतना ही नहीं वो दुसरे शहरों में ले जाकर यौन शोषण करता रहा. जब किशोरी ने उससे शादी की बात की तो उसने उसकी पिटाई कर दी. कहा जा रहा है कि पूरी बात सुनने के बाद रेंज डीआइजी ने इस मामले की अविलम्ब जांच करने का निर्देश इंस्पेक्टर को दे दिया है और उन्होंने उस किशोरी के साथ हर हाल में न्याय की जाने की बात भी कही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *