भागलपुर में सरपंच पति को चलती मोटरसाइकिल पर गोली मारकर उनपर जानलेवा हमला किया. मंगलवार देर शाम साढ़े छह बजे हुए इस घटना से पूरा इलाका सहम गया है. यह हमला नाथनगर मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेल्खोरिया पंचायत के सरपंच पति सीताराम यादव पर की गई. सीताराम अपने चचेरे भाई पप्पू यादव के साथ न्यायालय से लौट रहे थे. तभी उनपर अपराधियों ने करीब पांच राउंड फायरिंग की. जिसमें उन्हें एक गोली लग गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत मायागंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

घटना के चश्मदीद गवाह सरपंच पति के चचेरे भाई पप्पू यादव ने बताया कि भतीजे आकाश की हत्या मामले में मंगलवार को सीताराम यादव को न्यायालय में गवाही देनी थी. मंगलवार को गवाही नहीं होने के बाद देर शाम सीताराम और वह मोटरसाइकिल से गोलाहु स्थित अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान भतौड़िया और गोलाहु के बीच जख बाबा स्थान के पास सड़क पर ही दो मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों ने उन्हें ओवरटेक करते हुए गोली चलाना शुरू कर दिया.

एक गोली सीताराम के पेट के दाहिने ओर से लगते हुए बायें तरफ से निकल गयी. इस दौरान अपराधियों ने कुल पांच राउंड फायरिंग की. गोली फायरिंग करने वालों में राजेश यादव, सुभाष यादव, संटू यादव, रामदेव यादव, योगेंद्र यादव समेत एक अन्य व्यक्ति मौजूद था. चलती गाड़ी से फायरिंग करते हुए सभी अपराधी वहां से फरार हो गये. फायरिंग होने के ठीक बाद मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा पप्पू यादव मोटरसाइकिल से कूद कर झाड़ियों में छिप गया और वहां से ग्रामीणों को फोन कर सीताराम को गोली लगने की सूचना दी.

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *