नए साल की पार्टी को लेकर भागलपुर में एकाएक काफ़ी अलग प्रकार का गिरोह सामने आ गया हैं, ये गिरोह अभी से ही 1-january के दारू डिलिव्री के ठेका ले रहे हैं, न पुलिस का डर ना जेल जाने की चिंता. मुखबिरों के अनुसार भागलपुर में दारू की डिलिव्री शुरू हुई हैं और ये डेलिवेरी स्कूल कॉलेज के लड़कों के बैग, ऑटो में सफ़र कर रहे स्कूल छात्र और गैंग में लड़कियाँ भी ख़ासकर से शामिल हैं, इस मामले में बड़े पहूच वालों के लड़के भी शामिल हो गए हैं.

कोतवाली पुलिस ने शनिवार को लोहिया पुल के नीचे से बाइक से तीन बोतल विदेशी शराब जब्त किया है। पुलिस शराब और बाइक को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने बाइक मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष केएन. सिंह ने बताया कि दोपहर में लोहिया पुल के नीचे सब्जी बेचने वाली एक महिला को बाइक सवार युवक शराब बेचने के लिए दबाव दे रहा था। महिला द्वारा विरोध करने पर बाइक चालक उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला के साथ मारपीट होते देख वहां भीड़ जुट गई। भीड़ को जुटते देख युवक बाइक छोड़ वहां से भाग गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

दारोगा मो. दिलशाद मौके पर पहुंचे और बाइक की तलाशी ली। बाइक के हैंडल में पॉलिथीन में तीन बोतल रॉयल स्टैग की बरामद हुई। बाइक को जब्त कर उसके मालिक के विरुद्ध कार्रवाई करने की अनुशंसा की गई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *