शादी का झांसा देकर कर एक लड़की से उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. बिहार से बाहर ले जाकर इस घिनौने काम को अंजाम दिया गया. पीड़िता भागलपुर कुछ से दुरी पर स्थित किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसका कहना है कि प्रेमी उसे हिमाचल प्रदेश और श्रीनगर घुमाता रहा और इसी दौरान दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले में महिला थाने में चंदवार बहादुरगंज निवासी मो. दानिश व अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

प्राथमिकी के अनुसार पीडि़त लड़की को दानिश पहले हिमाचल प्रदेश ले गया. इसके बाद दोनों श्रीनगर गए. वहां चाय में नशीला पदार्थ डालकर उसे खिला दिया गया. बेहोश होने पर दानिश ने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. पीडि़ता ने बताया कि मिस्ड कॉल के बहाने साल भर पहले वह दानिश के संपर्क में आई. दोनों में प्यार हो गया. दानिश ने उसे बहादुरगंज में मिलने के लिए बुलाया और एक लॉज में उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर शादी करने का झांसा देने लगा. जब शादी का दबाव बनाया तो आठ जनवरी को किशनगंज बुलाकर ट्रेन से हिमाचल प्रदेश लेकर चला गया. जहां अपने दोस्तों के साथ रखने लगा.

यहां पहले तो नशा खिलाकर और बाद में जबरन कई दिनों तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. विरोध किया दानिश और उसके साथी जान से मारने की धमकी देते थे. एक दिन शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने उसे छुड़ाया और दानिश की पिटाई भी की. इसके बाद किसी तरह लड़की किशनगंज पहुंची. उसने फिर थाने में शिकायत की. पुलिस का कहना है उसकी शिकायत पर एक्शन लिया जा रहा है, मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *