रांची के एक ही परिवार के साथ बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ये सभी रांची से कोलकाता जा रहे थे जिसमें इनकी कार अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमे एक युवती की मौत हो गई जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों का इलाज चल रहा है कि लेकिन उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर एक नाले में गिर गई थी. जिसमें कार कर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

रांची के चुटिया निवासी परेश डे की पुत्री सोमाना डे अपनी मां करुणा डे, भाई बॉबी डे तथा एक दोस्त आकाश मित्तल के साथ अपनी बीमार नानी से मिलने आइ-10 कार (जेएच 01 एएच/ 0337) से कोलकाता जा रही थी. कार को सोमाना ही चला रही थी. गालूडीह के पास सामने से आ रही बस को डिपर देने के बाद भी बस चालक ने बस ने पास नहीं दिया. बस बिल्कुल सामने पड़ गयी, तो सोमाना ने टक्कर से बचने की कोशिश में कार पर नियंत्रण खो दिया, जिससे वह नाले में जा गिरी. हादसे में सोमाना की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अन्य तीन घायल हो गये.

सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर में भर्ती कराया गया है. करुणा डे के सिर और कमर में व आकाश के पैर और कमर में गंभीर चोट आयी है. सोमाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में एक बिल्ली भी थी, जिसकी मौके ही पर मौत हो गयी.

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *