झारखंड की राजधानी में रांची में पुलिस और आम लोगों के लिए स्नैचिंग की घटना एक बड़ा सिरदर्द बनी हुई है. बता दें कि पुलिस के प्रयासों के बावजूद भी स्नैचिंग की घटना पर पूरी तरह से काबू पाया नहीं जा रही है. इसका एक और मामला सामने आया है जिसमें पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है. एक छात्रा से मोबाइल स्नैचिंग करने वाले आरोपी मो. इस्माइल को लोअर बाजार पुलिस ने सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मो. इस्माइल इस्लाम नगर का रहने वाला है.

रविवार की शाम 6.30 बजे अलबर्ट एक्का चौक के पास जब वर्धमान कंपाउंड दर्शन रोड की रहने वाली छात्रा गुजर रही थी तब मो. इस्माइल मोबाइल छीन भागने लगा. इसपर छात्रा ने शोर मचाया. छात्रा की शोर सुन आसपास के लोग उसके पीछे भागने लगे और दौड़ा कर पकड़ लिया. पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई भी की. फिर लोअर बाजार पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने जब मो. इस्माइल से पूछताछ की तो पता चला कि वह इसके पहले भी कई स्नैचिंग की घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है ताकि उसके गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके. पुलिस इस मामले में करवाई के लिए पहले से तैयार बैठी है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *