एक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिंसिपल की महिला शिक्षकों के साथ की गई अ’श्ली’ल ह’र’क’तों ने शिक्षा विभाग को श’र्म’सा’र कर दिया।

होशियारपुर जिले के तलवाड़ा के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दातारपुर के प्रिंसिपल का स्कूल की 2 महिला शिक्षकों के साथ आ’प’त्ति’ज’न’क में वीडियो सामने आया है। प्रिंसिपल महिला शिक्षिक के साथ अ’श्ली’ल ह’र’क’तें करते दिख रहा है। प्रिंसिपल के दो वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वा’यरल हुए हैं।

इस श’र्म’ना’क ह’र’क’त का जब गांव के सरपंच को पता चला तो उसने इलाके की बदनामी होते देख प्रिंसिपल को तुरंत अपना तबादला वहां से करवाने के लिए कह दिया है, जबकि दोनों महिला शिक्षकों को सुधरने का एक मौका दिया है।

एक वीडियो क्लिप में महिला शिक्षिका प्रिंसिपल के कार्यालय में प्रवेश करती है। उसके बाद दोनों आलिंगन करने के बाद अ’श्ली’ल ह’र’क’तें करते हैं फिर शिक्षिका प्रिंसिपल के पैर छूती है।

फिर दोनों अलग हट जाते हैं और महिला शिक्षिका और प्रिंसिपल आपस में कुछ बात करते हैं।

दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं। आरोपी स्कूल प्रिंसिपल महिला के साथ फिर अ’श्ली’ल ह’र’क’तें करता दिखाई देता है।

दोनों एक बार फिर एक दूसरे को गले लगाते हैं और महिला दोबारा उसके पैर छूती है।

दूसरे वीडियो क्लिप में एक अन्य शिक्षिका आरोपी के दाहिने ओर बैठी हुई है और हस्ताक्षर करने के लिए एक रजिस्टर आगे बढ़ाती है। आरोपी प्रिंसिपल फोन पर किसी से बात कर रहा है। इस बीच वह महिला के गा’ल पर कि’स करता है।

अश्लील हरकतों के वीडियो जैसे ही वायरल हुए आरोपी प्रिंसिपल और वीडियो में दिखाई दे रही दो शि’क्षि’का’ओं ने स्कूल आना बंद कर दिया। मामला सुर्खियों में आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ जांच बैठा दी है।

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *