ndia tour to West Indies Anushka Sharma Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इन दिनों वेस्टइंडीज में ही हैं। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो गई है। इस फोटो पर विराट का कमेंट लोगों का दिल जीत रहा है।
 
अनुष्का ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन रखी है और साथ ही स्टाइलिश चश्मा भी लगा रखा है। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘Sun kissed & blessed’ इस पर विराट कोहली ने क्यूट सा कमेंट किया है। अनुष्का शर्मा ने इन दिनों बॉलीवुड से छोटा सा ब्रेक ले रखा है और पति विराट के साथ क्वॉलिटी समय बिता रही हैं। विश्व कप के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौटी थी और फिर जुलाई अंत में अमेरिका के फ्लोरिडा रवाना हो गई थी।

फ्लोरिडा में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दो मैच खेले और आखिरी मैच वेस्टइंडीज में खेला गया। भारत ने टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया था, जबकि तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया। वनडे सीरीज का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *