कई फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिखा चुकी खुबसूरत अभिनेत्री और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपनी बेवाकी के लिए जानी जाती हैं. इसी बीच उन्होंने बड़ी ही बेवाकी के साथ अपनी ‘माहवारी’ से जुड़ी एक पुरानी घटना का खुलासा किया है.

फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के दौरान ट्विंकल ने इस बारे बात करने के दौरान एक दर्शक से कहा कहा, “मुझे याद है जब मैं बोर्डिग स्कूल में थी तो वहां मुझे इन सब के बारे में बताने के लिए मेरे साथ मां या मौसी नहीं थीं. एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनीफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी. मैं खुशकिस्मत थी कि वह दाग सिर्फ मैंने देखा.”

उन्होंने आगे यह भी बताया, “पिछले वर्ष अगस्त में दक्षिण भारत में एक शिक्षक ने 12 वर्षीय एक छात्रा को कक्षा से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि माहवारी के कारण उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे. वह घर गई और उसने बालकनी से कूदकर जान दे दी. तो इस सामान्य शारीरिक क्रिया को लेकर शर्मिदगी का स्तर इस स्तर का है. मुझे उम्मीद है कि ‘पैडमैन’ के बाद लड़कियों में शर्म का स्तर कुछ हदतक कम होगा.” अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है, जो की एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *