अभी-अभी देश से फिर बड़ी खबर भूकंप की ख़बर आई है अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह भूकंप काफी तगड़ा था और देश के सबसे बड़े केंद्र दिल्ली नोएडा को जबरदस्त झटके महसूस कराया है. मिली जानकारी के अनुसार यह भूकंप देश के दिल्ली-एनसीआर और साथ ही श्रीनगर में भी हावी रहा है. अभी अभी हुए भूकंप के ऊपर पढ़े हमारे चैनल की एक रिपोर्ट.

अपने देश की राजधानी दिल्ली नोएडा के संग श्रीनगर में अभी अभी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं बताया जा रहा है कि यह झटके 2,4 सेकंड नहीं बल्कि पूरे के पूरे 15 से 20 सेकेंड तक लगातार महसूस किया गया. लंबे भूकंप के कारण दिल्ली में नोएडा में और श्रीनगर में हड़कंप मच गया. लोग घरों दफ्तरों के बाहर भागने लगे.

अभी-अभी आए हुए भूकंप की तीव्रता कितनी थी इसकी स्पष्ट जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है और इस भूकंप में अब तक कोई क्षति हुई है या कितनी क्षति हुई है इसकी कोई पुष्टि अब तक अधिकारिक रुप से नहीं की गई है यह भूकंप 12:00 बज कर 45 मिनट के आसपास हुई है. इसका केंद्र अफ़ग़ानिस्तान बताया जा रहा हैं.

आप बने रहे हमारे चैनल के साथ इस खबर पर लगातार अपडेट के लिए हम प्रयत्नशील है अपडेट मिलने के साथ ही जल्द आगे की खबर आपके साथ साझा करेंगे. हमें पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *