अभी अभी राजधानी पटना के एक मार्केट में आग लग जाने से आसपास और मौके पर मौजूद लोगों के बीच हड़कम्प मच गया है. मौके पर अफरातफरी मच गई है. आग इतनी जबरदस्त है कि मौके पर 11 दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन आग शांत होने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि यह भयानक आग पटना के कदमकुआं स्थित चूड़ी मार्केट में लगी है.

सबसे पहले आग पर्दा और इंटिरियर डेकोरेशन के शोरूम में लगी और देखते ही देखते भीषण हो गई. घटना कदममकुआं के ठाकुरबाड़ी रोड इलाके की है. आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन आग की भयावहता के कारण उस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था. अगलगी का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.
k
आग लगने के काफी देर बाद पहुंची दमकल की सात और गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था. कहा जा रहा है कि अगलगी की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है. डीजी फायर रविंद्र कुमार हालात का जायजा ले रहे हैं. इस आग में फर्नीचर और गद्दे की दो दुकानें जलकर खाक हो गई है. हालांकि कुल कितना नुकसान हुआ है यह आग पूरी तरह बुझ जाने के बाद ही पता चल सकेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *