अभी अभी एक तहलका मचाने वाली बड़ी ब्रेकिंग खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. जिस कई बड़े लोग लिप्त पाए गये हैं. जबकि इसमें दो अभिनेत्री भी शामिल थी. जो फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं. यह रैकेट पॉश इलाके के एक फाइव स्‍टार होटल में चल रहा था. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की.

जानकारी के अनुसार यह अवैध काम हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्‍स इलाके की है. जहां रविवार को पुलिस ने छापेमारी की थी. कहा जा रहा है कि गिरफ्तार की गई अभिनेत्र‍ियों की पहचान ऋचा सक्‍सेना और शुभ्रा चटर्जी के तौर पर की है. ऋचा सक्‍सेना टॉलीवुड अभिनेत्री हैं और शुभ्रा चटर्जी बंगाली टीवी सीरीयल्‍स में काम करती है. इनके साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जिसमें तमिल फिल्‍मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया और कोठा संचालक डी. वेंकट राव भी शामिल है. हालांकि होटल का मैनेजर फरार होने में कामयाब रहा, जिसे इस काम का मास्टरमाइंड माना जा रहा है. छापेमारी में पुलिस ने 50 हजार रुपये और मोबाइल फोन बरामद किया है. यह भी कहा जा रहा है कि सेक्‍स रैकेट का संचालन शुभ्रा, जनार्दन और ऋचा मिलकर करती थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *