भागलपुर एक बार फिर से क्राइम का गढ़ बनते जा रहा है. बता दें कि अपराधियों के वजह से यहां एक घर में कोहराम में मच गया है. अपराधियों ने पीरपैंती के खवासपुर दियारा में घर में सोए भाजपा के पिछड़ा और अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता मनोज मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी है. 32 वर्ष के मनोज कई सालों से भाजपा के कार्यकर्ता हैं.

घरवालों ने बताया कि रात में सभी सो रहे थे तभी कमरे से गोली चलने की आवाज आई. इसके बाद जब जाकर उनके कमरे को खोला गया तो उनकी मौत हो चुकी थी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं. घरवालों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

घटना के बाद घरवालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और तहकीकात शुरू कर दी है. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मनोज के घर में मातम पसर गया है. जबकि उसके गांव में सन्नाटा छाया हुआ है. गांव के सभी लोगों की आंखे इस खबर को सुनने के बाद नम हो गई हैं.

बता दें कि यहां शुक्रवार देर रात एक ठेकेदार की कार पर भी बम से हमला किया गया है. यह घटना भागलपुर शहर के तिलकामांझी थाना इलाके के विक्रमशिाला कॉलोनी की हैं. जिसके बाद वहां हड़कम्प मच गया है. बम जीस समय कार पर मारी गई उस दौरान कार में कोई नहीं था. कार घर के बाहर खड़ी थी.

इस संबंध में पीड़ित ने बताया कि शक्तिशाली बम होने के कारण पूरा इलाका में धुआ-धुआ हो गया है. पीड़ित विक्रमशिला कॉलोनी निवासी अरुण कुमार मिश्रा के पुत्र ठेकेदार मुकेश मिश्रा हैं. मामले को लेकर ठेकेदार ने पुलिस को आवेदन दी है. जिसमे यह कहा गया है कि शुक्रवार की देर रात करीब 11.30 से 11.45 के बीच वे सोने की तैयारी में थे. तभी गली में धमाके की तेज आवाज आई. इसके बाद वहा हड़कंप मच गया. मुकेश ने बताया कि बम उनकी हुंडई कार पर चलाई गई है. इस घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गया है. साथ ही कहा कि किसी ने उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *