अभी अभी विमान हादसे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसमें यह कहा जा रहा है कि विमान के मलबे में भीतर से अभी तक 20 यात्रियों के शव निकाले गए हैं. जिसे देखकर कोहराम मच गया है. जबकि अभी भी बचाव और राहत कार्य जारी है. फिलहाल एयरपोर्ट पर टेकऑफ और लैंडिंग प्रभावित है, बता दें कि आज दोपहर में नेपाल के काठमांडू में बांग्लादेश का यात्री विमान क्रैश कर गया था.

यह खबर आग की तरह पुरे विश्व में फ़ैल रही है. जिसको लेकर भयंकर हड़कम्प मच गया है. बता दें कि 78 यात्रियों वाला एक विमान क्रेश कर गया है. यह विमान यूएस बांग्लादेश एयरलाइंस का बताया जा रहा है. जो काठमांडू एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया. काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक विमान त्रिभुवन इंटरनैशनल एयरपोर्ट के पूर्वी भाग में जाकर गिरा. एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा कि दुर्घटना में कई लोगों के घायल होने की आशंका है.

जानकारी के मुताबिक इस विमान में 78 लोगों के बैठने की क्षमता थी. भारतीय समयानुसार यह हादसा दोपहर दो बजे हुआ. यह हादसा उस वक्त हुआ जब विमान एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा था. प्लैन क्रैश होने के बाद पूरा एयरपोर्ट धुंए से भर गया. वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना होतो ही बचाव दल मौके पर पहुंच चुका है. यह विमान यूएस-बांग्लादेश एयरलाइंस का प्राइवेट एयरलाइंस है.

नेपाल के लोकल मीडिया के मुताबिक, प्लेन S2-AGU, बॉम्बार्डियर डैश 8 Q400 है. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. जानकारी के मुताबिक, विमान काठमांडू एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त क्रैश हुआ. फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटरडार24 के मुताबिक, दुर्घटना दोपहर करीब 2:20 बजे की है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *