एयर इंडिया के विमान में फिर से अचानक तकनीकी खराबी आ गई. इस खबर को सुनते ही प्लेन में प्लेन मौजूद 176 व्यक्तियों के बीच अफरातफरी मच गई. जिसके बाद पायलट ने अपने सुझबुझ से काम लेते हुए विमान को आपात स्थिति में मुंबई हवाई अड्डे उतारा, इस दौरान यात्रियों के बीच थोड़ा डर जरुर था लेकिन सभो को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया. किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ.

एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-985 अहमदाबाद से मुंबई आ रही थी. अचानक 8.25 बजे विमान के हायड्रोलिक चेंबर में तकनीकी खराबी आने की जानकारी मिल. इसके बाद विमान को आपात स्थिति में मुंबई हवाई अड्डे पर 8.36 बजे ‌उतार लिया गया. इस खबर की पुष्टि एयर इंडिया प्रवक्ता द्वारा की गई है. उन्होंने यह बताया कि एयर इंडिया का यह विमान मुंबई होते हुए मस्कट के लिए रवाना होना था। विमान में चालक दल के सदस्यों समेत 176 यात्री थे. मस्कट के यात्रियों को उसी समय दूसरे विमान से रवाना किया जाएगा.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए हमारी टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *