स्‍टार वन के सबसे पॉपुलर सीरीयल ‘दिल मिल गये’ में जिग्‍नेश का किरदार निभाने वाले एक्‍टर करण परांजपे का रविवार को उनके घर पर निधन हो गया है. करण की आकस्‍मिक मौत से उनके परिवारवाले और दोस्‍त सदमे में हैं. करण सिर्फ 26 साल के थे. इतनी कम उम्र में उनके निधन से पूरी टीवी इंडस्‍ट्री सदमे में है. करण अपने माता-पिता के इकलौती संतान थे.
 
‘दिल मिल गये’ शो में अभिनेता के सह- कलाकार सेहबान अजीम ने बताया कि उनकी मौत शायद नींद में ही हो गई. अजीम ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘उनकी मौत25 मार्च को हुई. वह अपनी मां के साथ रहते थे. मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. हमें बस यह पता है कि वह सोया और फिर नहीं उठा. यह काफी दुखद है. हम अंतिम संस्कार में भी नहीं जा पाएं क्योंकि हमें इस बारे में देर से जानकारी मिली.’
 
बताया जा रहा है कि करण अपनी मां के साथ रहते थे. फिलहाल करण की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार सुबह 11 बजे उनकी मां ने घर पर करण को मृत हालत में पाया. एक वेबसाइट के मुताबिक करण को नींद में हार्ट-अटैक आया जिस वजह से उनकी मौत हो गई.
 
करण के निधन से पूरी टीवी इंडस्‍ट्री को गहरा धक्‍का लगा है. ‘दिल मिल गए’ में उनके कोस्‍टार रहे करण वाही ने उनके निधन पर दुख जताया है. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ प्रिय जिग्‍स तुम बहुत याद आओगे.’
 
करण ने सीरीयल ‘संजीवनी’ में भी काम किया था. ‘दिल मिल गये’ में उनके किरदार जिग्‍नेश को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड काम कर चुके थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *