पटना-रांची नेशनल हाईवे पर बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है. यहां पर एक बस जो यात्रियों से भरी हुई थी अचानक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. यह हादसा पटना-रांची NH 31 पर पर नवादा के नगर थाना क्षेत्र के लोहानी बीघा के पास हुआ है. हादसे के दौरान कई यात्रियों को जबरदस्त चोटें आयी हैं. जिनमें से तीन की स्थिति काफी चिंताजनक बताई जा रही है.

कहा जा रहा है कि बस का गुल्ला टूट जाने के वजह से यह हादसा हुआ है. जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर गड्ढे में जा गिरी. बस में कुल 35 लोग सवार थे जिन्हें चोटें लगने की पुष्टि की गई है. गंभीर रूप से घायल हुए तीनों लोगों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा जा रहा है.

मौके पर नगर थाना पुलिस के जवान पहुंचे और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया. जो यात्री मामूली से घायल हुए हैं उन्हें वहीं पर इलाज करने एक बाद गंतव्य स्थान पर रवाना कर दिया गया. जनकारी के अनुसार यह बस कोडरमा से बिहारशरीफ के तरफ जा रही थी. हादसे के दौरान मौके पर हड़कम्प मच गया था. हालांकि पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया. गंभीर रूप से घायल यात्रियों के परिजनों को भी हादसें जानकारी दे दी गई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *