बिहार में सीवान जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के पूर्वी हडसर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी को महंगा पड़ गया. ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी. घायल युवक का दरौंदा स्थिति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा हैं. घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जमालहाता निवासी जयराम साह के पुत्र रवि कुमार साह मोबाइल पर डेटिंग कर बुधवार की रात मे दरौदा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने प्रेमिका ब्यूटी (काल्पनिक नाम) से मिलने पहुंचा. जिस पर ग्रामीणों ने इसकी गतिविधियों को देखते हुए पकड़ लिया और मारपीट कर घायल कर दिया.

बाद में ग्रामीणों ने इस आशिक मिजाज युवक को दरौंदा थाने की पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने युवक को हिरासत ले इलाज के लिए दरौंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. घटना के संबंध में बताया जाता कि उक्त प्रेमिका व प्रेमी का ननीहाल एमएच नगर के हसनपुरा में पड़ता है तथा नौ माह पूर्व दोनों का हसनपुरा में नैना दो चार हो गया. तब से दोनों का प्रेम प्रसंग इतना बढ़ गया कि मिलने के लिए दिल बेकरार होने लगा. इसी दौरान प्रेमिका की मां बीमार रहती है और वे पटना में बुधवार को अपने पुत्र के साथ इलाज कराने के लिए चली गयी. तभी घर में किसी परिवार के सदस्य को नहीं रहने को लेकर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन पर अपने घर बुला ली. तभी पड़ोसी को भनक लग गयी.

जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से प्रेमी को मारपीट कर बांध दिया गया तथा पुलिस को सूचना दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर ने प्रेमी को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं.
इनपुट: PKM

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *