बिहार के दरभंगा जिले में दो नाबालिग बच्चों ने एक शर्मनाक कर देने वाले घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक जिले के एपीएम थाना क्षेत्र के इंदिरानगर गांव के दो बच्चों ने मिलकर पहले एक दो वर्षीय बच्ची को बहलाया और उसे झांसे में रखकर बगीचे में ले गये. उसके बाद जो उन्होंने किया उसके बारे में जानकर किसी का भी सिर शर्म से झुक जाये. बाद में जब परिजनों ने बच्ची की हालत देखी तो उनके होश उड़ गये.

जानकारी के मुताबिक परिजनों ने नाजुक हालत में बच्ची को जिले के मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दिलीप पाठक ने गांव में छापेमारी कर दोनों आरोपितों को दबोच लिया. बताया जा रहा है कि घटना के बारे में पता चलते ही आरोपितों के गांव के लोग गुस्से में आ गये और उन्होंने दोनों आरोपितों को पुलिस की सहायता कर रात में ही गिरफ्तार करवा दिया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक और पुलिस की ओर से मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे 15 वर्ष के हैं और नाबालिग हैं. उन्होंने सबसे पहले बच्ची को खेल खेलाने के नाम पर बगीचे में ले गये. उससे पहले उसे चॉकलेट और बिस्कुट भी खिलाया और बगीचे के सुनसान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. घटना की सूचना के बाद डीएसपी ने बच्ची को अस्पताल जाकर देखा है. बताया जा रहा है कि बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
इनपुट:PKM

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *