बिहार मर्डर जैसी वारदातों से फिर दहला है. एक तरफ जहां बिहार के बांका में तीन सगी बहनों की एक साथ हत्या कर दी गई है तो वहीं राज्य के सीतामढ़ी में बेटों ने ही अपने परिवार में खून की नदियां बहा दी. बेटों ने अपने बाप सहित चार लोगों को गोली मार दी फिर उसके बाद सबका गला रेत कर बारी बारी मौत के घाट उतार दिया. हत्या की इस वारदात को जमीन और संपत्ति बंटवारे के विवाद में अंजाम दिया गया है.

मृतकों में हत्यारे बेटे का पिता रामविलास साह (60), उसकी पत्नी सुनीता देवी (50) और दो बेटे नवल साह (30) राहुल कुमार (24) शामिल हैं. रामविलास साह के तीन बेटों बिट्टू साह, रोहित कुमार और पप्पू कुमार ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है

जानकारी के अनुसार रामविलास ने दो शादी की थी. वह अपनी पहली पत्नी से अलग होकर दूसरी के साथ रह रहा था. पहली पत्नी से उसे तीन बेटे और दूसरी से दो बेटे हुए. इन दोनों के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा था. इसी को लेकर सौतेले भाइयों ने अपने पिता, सौतेली मां और दो सौतेले भाइयों की हत्या कर दी.

इस मामले में एसपी विकास बर्मन ने यह बताया है कि हत्यारोपी तीनों सौतेले बेटों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पहली पत्नी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. कहा जा रहा है कि रामविलास से पहली पत्नी से हुए तीनों बेटे उससे नाराज थे क्योंकि उसने छह महीने पहले कुछ जमीन दूसरी पत्नी के नाम कर दिया था और एक जमीन को 4 लाख रुपए में बेच भी दिया था. इस वजह से पहले भी कई बार विवाद हो चूका था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *