देश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर हर एक सभ्य इंसान चिंतित हैं. पिछले कुछ दिनों में हुई शर्मनाक वारदातों ने लोगों का विश्वास मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार पर से हटा दिया है. इस मामलों में बीजेपी के मंत्री और नेता बचते फिर रहे हैं, कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं. कल तक विपक्ष में रहने पर जो बीजेपी नेता सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे थे, आज वो ही मासूम बेटियों के साथ हुई घिनौनि कृत पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन इसी बीच मोदी सरकार को कई बार कटघरे में खड़े करने वाले एक बिहारी सांसद ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

बता दें कि बिहार के पटना साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्नाव और बिहार में हुई दुष्कर्म के मामले में PM मोदी से बड़ा सवाल किया है. उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि माननीय सर, मैं आप से पूछता हूं, हमारी बेटियों को कितनी देर तक इंसाफ के लिए इंतजार करना पड़ेगा? हमारी बेटियों को बचाइये, इंसाफ दिलवाइये उन्हें न्याय की जरुरत है और जल्द ही, जितनी जल्दी हो बेहतर होगा.

उन्होंने आगे लिखा कि भारत की बेटियों को सुरक्षित महसूस करने की जरूरत है. भारत की आबादी का 49 प्रतिशत हिसा महिलाओं का है, फिर भी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है, जैसे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता हो. हमारे देश के अन्य हिस्सों में भी कठुआ पीड़ितों समेत कई लोगों को न्याय की जरूरत है. वाकई उन्हें अब इसकी अत्यंत आवश्यकता है. न्याय में देरी होनो न्याय नहीं मिलने के बराबर होता है. भारत को अपनी बेटियों के साथ खड़ा होना चाहिए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *