बिहार में जहां पूरी बीजेपी लालू परिवार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है तो वहीं इस पार्टी एक बड़े नेता और मौजूदा सांसद ने उनकी तारीफ कर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने खुले मंच से यह कहा कि बिहार में तेजस्वी जैसा कोई युवा नेता है, तेजस्वी बिहार के राजनीतिक भविष्य इकलौता चेहरा हैं.

बता दें कि राजधानी के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा विरोधी दलों के नेताओं का राष्ट्रमंच सम्मेलन आयोजित किया था, जिसमे भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए थे. ऊन्होंने ने ही मंच से तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी बिहार का भविष्य हैं उन जैसा नेता हो तो लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं. बिहारी बाबू के रूप जाने जाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं फिर से डंके की चोट पर कर रहा हूं कि लालू से मिलने जाऊंगा और अपने रिश्ते को नहीं छोडूंगा. मैं इसके लिए जेल तक जाने को तैयार हूं.

शत्रुघ्न ने कहा कि मुझे लालू जी के बगल में भी जगह मिले तो भी मैं तैयार हूं. शत्रुघ्न सिन्हा ने इशारों में बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर मुझे पार्टी से बाहर भी निकाला गया तो मैं लालू जी के अगल-बगल में रहना चाहूंगा. हम दोनों साथ में रहकर जमकर प्रचार करेंगे.

उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं कि है बल्कि देश के लिए वफादारी की है. पटना में बीजेपी विरोधी नेताओं के मंच से शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी का मजाक उड़ाया और कहा कि हमारी पार्टी दिल्ली में स्कूटर पार्टी बन कर रह गई. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हम तो खुद ही इंतजार कर रहे हैं कि पार्टी कब हमें छोड़ेगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *