भागलपुर से कुछ ही दुरी पर स्थित मुंगेर में पटना STF ने बड़ी कार्रवाई की है. STF की टीम ने यहां हथियारों के जखिरे के साथ दो अन्तराष्ट्रीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर के चंडी स्थान इलाके में एसटीएफ को एसओजी-1 की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अंतर्राष्ट्रीय हथियार तस्करों को जखीरे के साथ दबोचा है.

इसके साथ ही कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया है. जिसमें एक लोकल तस्कर भी शामिल हैं. गिरफ्तार किये गये इन तस्करों के नाम इस प्रकार हैं. सनोज साव, जो शंकरपुर, संजीत साव, जो चंडी स्थान, रमन शर्मा जो कासिम बाजार का रहने वाला है और टन्नी शर्मा, मनिया चौराहा, कासिम बाजार, मुंगेर का रहने वाला है.

इनके पास से एके-47- 01, 1000 राउंड गोली, सेमी राइफल-01 यूएस मॉडल, काफी संख्या में अर्द्ध निर्मित पिस्टल बरामद हुआ है.गिरफ्तार तस्करों के संबंध नक्सली एवं आतंकी से भी होने के सबूत पाए गए हैं.

एसटीएफ की विशेष टीम ने मुंगेर में छापेमारी कर इन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई को बड़ी कामयाबी मानी जा रही है कि इन कुख्यात तस्करों को पुलिस को कई दिनों से तलाश थी. जबकि इनके द्वारा कई बड़े अपराधियों को हथियार सप्लाई किये जाते रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *