अभी हाल ही में मशहूर अभिनेत्री श्री देवी की मृत्यु के बाद पुरे देश में शोक की लहर दौड़ गई थी. उनकी अचानक हुई मौत से पूरा बॉलीवुड मातम में डूब गया था. श्री देवी की मौत से हर के सितारा रोया जो उनके करीब था. अभी भी उनका परिवार और बॉलीवुड मातम से बाहर नहीं निकल पाया है. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर अभिनय जुड़े हुए लोग एक बार फिर से हिल गये हैं. बता दें कि एक एक्‍ट्रेस के लाश उसके फ्लैट की छत से लटकी हुई मिली, जिसके बाद हड़कम्प मच गया है.

यह घटना पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के रीजेंट पार्क इलाके की है, जहां शुक्रवार रात 23 वर्षीय टीवी अभिनेत्री मौमिता साहा की लाश छत से लटकी मिली. मोमिता का फ्लैट शहर के दक्षिणी इलाके में स्थित है. काफी घंटों तक उसकी घर के बंद दरवाजे पर पड़ोसियों की नजर जैसे ही पड़ी सभी हैरान रह गये. उन्होंने आननफानन में पुलिस की फोन किया. इस सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा और भीतर एक कमरे की छत से मौमिता की लाश लटकती पाई. इस फ्लैट में वह पिछले दो महीने से अकेले रह रही थी.

पीटीआई की माने तो फ्लैट से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस ने यह बताया. “जब पिछली दोपहर से अब तक दरवाजा नहीं खुला तो घर के मालिक ने हमें जानकारी दी. हम उसके सोशल नेटवर्किंग अकाउंट को खंगाल चुके हैं जहां उसकी आखिरी पोस्‍ट तनाव में लिखी गई मालूम होती है. हम उसके मोबाइल कॉल की डिटेल्‍स का भी पता लगा रहे हैं.” पुलिस ने यह भी बताया है कि अभिनेत्री की मौत की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस का यह कहना है तनाव के वजह से भी यह कदम उठाया गया होगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *