एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, मुलायम सिंह के करीबी योग गुरु समेत तीन लोगों की मौत
कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फगुआ गांव के पास बुधवार सुबह तीन कारों के पास में टकराने से हुए भीषण हादसे में कांग्रेसी नेता और एसपी संरक्षक मुलायम सिंह के करीबी योग गुरु समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कहा जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब इटावा से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर दूसरी ओर पलट गई और उस ओर से आ रही दो कारें उसकी चपेट में आ गई.

जानकारी के मुताबिक इटावा के पुरबिया टोला निवासी योग गुरु लक्ष्मी पति वर्मा लखनऊ जा रहे थे. उनके साथ पुरबिया टोला निवासी कांग्रेसी नेता धर्मराज वर्मा भी थे. बताते हैं कि बुधवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज की तिर्वा कोतवाली अंतर्गत फगुहा गांव के पास उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और उछल कर डिवाइडर पार करते हुए दूसरे ट्रैक पर चली गई. जिससे दूसरे ट्रैक पर लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही दो कार उसकी चपेट में आ गई.

इस हादसे में सफारी कार सवार इटावा के लक्ष्मी पति वर्मा, धर्मराज वर्मा और तीसरी आई-10 कार सवार मेंलखनऊ के इन्दिरानगर निवासी हरिमोहन अग्रवाल की मौत हो गई. हादसे में सात और लोग जख्मी हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उनकी पहचान आदित्य माहेश्वरी, अंकुर, सीमा अग्रवाल (50), मोहित अग्रवाल (28), साक्षी अग्रवाल (25), अनिल कुमार और सोनू के रूप में हुई है.सभी घायलों को उपचार के लिए कानपुर भेज गया है. पुलिस अधीक्षक राठौर किरीट कुमार भाई ने बताया कि हादसा एक्सप्रेसवे पर कार चढ़ने के दौरान अचानक विपरीत दिशा से वाहन आने के कारण होने की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस जांच में जुटी है.
इनपुट:ABP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *