मोबाइल फटने से डगरुआ के युवक की मौत दिल्ली में हो गयी। शाम को उसका शव गांव जाबर लाया गया, जहां उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं, कई लोग यह चर्चा करते सुने गए कि मोबाइल फटने से मौत कैसे हो सकती है।
 
मृतक डगरुआ प्रखंड के जाबर गांव के निवासी मो. अखलाक का 20 वर्षीय पुत्र आदिल था। वह दिल्ली के आजाद मार्केट में रहकर काम करता था। फोन पहले चार्ज के लिए लगा दिया था । आदिल के साथ काम कर रहे उसके रिश्तेदारों ने बताया कि आदिल काम से लौटने के बाद मोबाइल में गाना सुनता था। थोडी देर में कहीं से घूम कर आया ही था कि चार्ज रहित मोबाइल में एयर पिन डाल दिया और कानों में पिन लग कर मोबाइल चालू कर दिया ।इसी दौरान मोबाइल फट गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डाक्टर ने वहां मृत घोषित कर दिया।
 
डाक्टरों ने बताया कि कान से मस्तिष्क तक पहुंचने वाली नस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इस कारण उसकी मौत हुई है। आदिल अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला था। पिता मो. अखलाक ने बताया कि उसे अब भी भरोसा नहीं हो रहा है कि मोबाइल ने उसकी जान ले ली है। वहीं उसकी लाश देखने वालों ने बताया कि कान और मस्तिष्क का हिस्सा फटा हुआ था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *