ऐसा देखा गया है कि कई लोग पैसे की कमी होने के वजह से हवाई यात्रा बार बार नहीं कर पाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि स्पाइसजेट एयरलाइन्स के तरफ से लोगों को ‘फ्लाई फॉर फ्री ऑफर’ के तहत फ्री में हवाई सफर करने का बड़ा मौका दिया जा रहा है. यह ऑफर 31 मार्च, 2018 तक वैलिड रहेगा. स्पाइसजेट अपने ग्राहकों को क्रिसमस’ और ‘न्यू ईयर’ के घरेलू उड़ानों पर बुकिंग किये जाने के दौरान एक वाउचर कोड दे रहे हैं जिसका उपयोग स्पाइसजेट स्टाइल वेबसाइट पर खरीदारी में किया जा सकता है.

स्पाइसजेट सहित विभिन्न विमानन कंपनियां समय-समय पर ग्राहकों के लिए कई ऑफर लेकर आते हैं. इनमें ग्राहकों को एक निश्चित अवधि में काफी कम कीमतों पर हवाई सफर करने का मौका दिया जाता है. सस्ते किराये की दौड़ में अभी भी स्पाइसजेट आगे की पंक्ति में है. कंपनी करीब-करीब देश के सभी बड़े शहरों से हवाई यात्रा संचालित करती है.

यात्रियों को स्पाइसजेट के फ्लाई फॉर फ्री ऑफर का फायदा उठाने के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट spicejet.com पर जाकर टिकट बुक करना होगा. बुकिंग के बाद यात्रियों को टिकट बुकिंग का कन्फर्मेशन मेल आयेगा. इसी मेल में उनकी पीएनआर डिटेल और एक वाउचर कोड दिया जायेगा. वाउचर कोड की वैल्यू आपकी रजिस्टर्ड आईडी पर भेजे गये टिकट की कीमत के बराबर होंगे. इसके बाद यात्री स्पाइस स्टाइल डॉट कॉम (spicestyle.com) पर जाकर इस वाउचर को रिडीम करा सकते हैं. मतलब वाउचर राशि से आप खरीदारी कर सकते हैं.

बता दें कि www.spicejet.com से बुकिंग करने के बाद ही कस्टमर को यह स्पाइसजेट वाउचर मिलेगा. एक पीएनआर पर सिर्फ एक ही वाउचर जारी होगा. जिसकी की वैल्यू एक टिकट की पूरी कीमत के बराबर होगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *