जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और मधेपुरा सांसद ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर सियासी बवाल मचना तय माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि सांसद ने डॉक्टरों द्वारा मरीजों की लुट के खिलाफ अभियान छेड़ा है. उनका इरादा भी नेक है पर उन्होंने जो बयान दिया है वो विवादित माना जा रहा है. जिसके विरोध किया जा रहा है.

उन्होंने बिहार के डॉक्टरों को यह कहा है कि डॉक्टर लड़की की सप्लाई और सेक्स रैकेट चलाने का काम करते हैं. उन्होंने कहा जो डॉक्टर नर्सिंग होम को लूट का धंधा बना लिया है उनके खिलाफ जन कार्रवाई की जाएगी. ऐसे डॉक्टरों के खिलाफ शीघ्र ही आंदोलन किया जायेगा और फिर भी वे नहीं माने तो उनकी जन पिटाई का काम भी किया जायेगा.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि जो डॉक्टर ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं मेरा उनको सहयोग मिलता रहेगा. मालूम हो कि सांसद पप्पू यादव ने एक सप्ताह के अंदर प्राइवेट नर्सिंग होम से ऐसे दो लोगों को रिहा कराया है जिनको अस्पताल प्रबंधन ने पैसा नहीं रहने के कारण बंधक बना लिया था. उन्होंने आरोप लगते हुए कहा था कि पटना के अधिकांश नर्सिंग होम के पास प्रदूषण का सर्टिफिकेट नहीं है. शिक्षा एवं स्वास्थ्य, सर्विस सेक्टर हैं, लेकिन इसको मुनाफे का धंधा बना दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *