ऐसा फिल्मों में ही देखा जाता है कि एक व्यक्ति के दो रूप हो. हालांकि कभी कभी हकीकत में भी ये बात सामने आ चुकी हैं. जबकि कई बार कुछ लोगों की शक्लें थोड़ी बहुत भी आपस में मिल भी जाती है. तो उन्हें जुड़वा समझ लिया जाता है. बता दें कि एक ऐसी ही बात सामने आई हैं जिसकी काफी चर्चा हो रही है. वो चर्चा सऊदी अरब के एक प्रिंस अलवालीन बिन तलाल की बेटी रिम बिन तलाल के बारे में हो रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उसका चेहरा काफी हद तक किम करदर्श्याँ से मिलती हैं.

आपको भले यक़ीन नहीं हो लेकिन बात सच है. बल्कि ये कहना गलत नई होगा कि वह दूसरी किम हैं. बल्कि अगर किम के साथ बिन को भी खड़ा कर दिया जाये तो यह पता करना मुश्किल हो जायेगा की दोंनॉन में से किम कौन है और बिन कौन?

प्रिंस अलवालीन बिन तलाल सऊदी के सबसे अमीर इंसान माने जाते हैं. उन्होंने 4 शादियां की उनकी सबसे छोटी बीवी बहुत ही खूबसूरत हैं.

अलवालीन अपनी लाइफ को बहुत ही रॉयल तरीके से जीतें हैं. इनके पास 28 अरब डॉलर की संपत्ति है.

2007 में अलवालीन बिन तलाल को टाइम्स मैगज़ीन 100 मह्तवपूण लोगो में चुना गया था. बाद में उन्हें टैक्स चोरी मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था.

अपने ग्लैमर लुक की वजह से सऊदी में काफी फेमस बिन अमेरिका में अपनी स्टडी की है, सऊदी की प्रिंसेस होने के बाद भी बीन बहुत खुले ख्याल की हैं.

बिन अमेरिका में न्यू हैवन यूनिवर्सिटी साइंस में ग्रेजुएट है. रीम के बहुत ज़्यादा ट्विटर फोल्लोवेर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर किम कार्दर्शियन के नाम से जनि जाती हैं.

बिन के तस्वीर आय दिन किसी न किसी मैगज़ीन के कवर पेज पर दिख ही जाती है. हमने अपने खबर में बिन और किम की कई तस्वीरें लगाई है जिसमें दोनों अलग अगल पोज़ में है फिर भी एक ही दिख रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *