झारखंड में एक बड़े सड़क हादसे ने सबको दहला दिया है. इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौके पर भी मौत हो गई. यह भयानाक सड़क दुर्घटना एनएच-33 पारडीह काली मंदिर के पास हुई, जहां एक खड़े टैंकर से को एक तेज रफ्तार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसमे टैंकर को कुछ नहीं लेकिन कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. कार में चार युवक सवार थे. सभी पार्टी मनाकर घर लौट रहे थे. घटना मंगलवार देर रात की है. रात के करीब 2 बजे यह घटना हुई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में बैठे चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में ड्राइवर जख्मी हो गया. उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया है. सभी पार्टी मनाकर वापस घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. बुधवार को चार शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए. सभी मृतक सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवकों का शव गाड़ी में ही फंस गया. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें कार से बाहर निकाला.

कहा जा रहा है कि टैंकर सड़क के बीच में खड़ा था और पीछे से तेज रफ्तार कार का ड्राइवर घुमाव के पास अनियंत्रित हो गया और यह हादसा हुआ. ड्राइवर विक्की ने अपने मालिक की स्विफ्ट डिजायर कार ली थी. घटना की सूचना के बाद कार मालिक को पुलिस ने जानकारी दी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *