हाल ही बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पूरा बॉलीवुड उदास हो गया था, उसके बाद अब एक और वेटरन एक्ट्रेस के निधन से पूरा बॉलीवुड फिर से शोक में डूब गया है. बता दें कि लम्बी बीमारी से लड़ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस शम्मी आंटी का निधन हो गया है. उनका असली नाम नरगिस रबाड़ी है. 1931 में मुंबई में जन्मी शम्मी आंटी ने कई फिल्मों में मां का किरदार निभाया है. उन्होंने करीब 200 फिल्मों काम किया है. उनके निधन पर अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शोक जताया है.

शम्मी आंटी को इंडस्ट्री में शम्मी के नाम से ही जाना जाता है. माना जा रहा है कि शम्मी आंटी काफी समय से बीमार चल रही थीं, सोमवार की रात एक बजे उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अभी इंडस्ट्री श्रीदेवी के निधन की खबर से बाहर भी नहीं निकली थी, और अब शम्मी आंटी के निधन की खबर से शोक की लहर दौड़ गई है.

बिग बी ने भी ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि- ‘बेहतरीन अदाकारा और परफॉर्मर अब हमारे बीच नहीं हैं. उनकी तबियत लंबे समय से खराब चल रही थी. धीरे-धीरे सभी जा रहे हैं.’ शम्मी ने न सिर्फ फिल्मों में, बल्कि टीवी शोज में भी एक्टिंग की है. उनके चर्चित शो ‘देख भाई देख’ को कौन भूल सकता है? ‘जबान संभाल के’, ‘फिल्मी चक्कर’ जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *