सऊदी अरब में कमाकर भारत वापस लौट रहे कई कामगारों के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. जिसके कारण उनके बीच चारों ओर त्राहिमाम मच गया. अपने परिवार से मिलने को लेकर काफी खुश दिख रहे कामगारों के से पहले उनके साथ हुई हादसे की खबर उन सभी के घर पहुँच गई. जिसके बाद उनके परिवारों के बीच गमों के सैलाब उमड़ पड़ा.

यह दर्दनाक घटना भारत में बिहार राज्य के गोपालगंज जिले की है, जहां के नगर थाना के अरार मोड़ के पास खाड़ी देश से लौट रहे भारतियों की बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बोलेरो पर 12 भारतीय सवार थे.

इस दुर्घटना में 11 लोग बुरी तरह से घायल हो गये. जबकि एक की मौक मौके पर भी हो गयी. मृतक यात्री बिहार के सीवान के हसनपुर गांव का रहने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है कि उसके साथ हुए हादसे की जानकरी उनके परिजनों को दे गई है.

जबकि इस हादसे में घायल हुए धनंजय प्रसाद ने यह बताया कि वो अपने सभी साथियों के साथ सऊदी से कमाकर लखनऊ पहुंचे थे. इन लोगों ने यहीं से घर जाने के लिए एक बोलेरों बुक किया. वो बोलेरो से गोपालगंज के रास्ते अपने घर जा रहे थे, इस दौरान अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर एक घर में घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *