हमारा बिहार जिसने कई महान हस्तियों और संस्कृतियों को जन्म देकर पुरे देश और दुनिया में अपना लोहा मनवाया है. जिस पर हर बिहारी को गर्व होना चाहिए. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और भोजपुरी फिल्म निर्माता नीतू चंद्रा जो एक जाना माना नाम हैं. वो भी बिहारी है और बिहारी होना अपना सौभाग्य समझती हैं.

उन्होंने एक बार फिर से यह कहा है कि वो बहुत सौभाग्यशाली हैं जो बिहार की पावन धरती पर उनका जन्म हुआ. नीतू चंद्रा ने बिहार दिवस पर लोगों को बधाई देते हुए कहा कि बिहारी होने पर मुझे गर्व है.

मालूम हो कि भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर नीतू ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर खबर ली थीं. बिहार दिवस के मौके पर एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने तमाम लोगों को बिहार दिवस की शुभकामनाएं दीं. इस वीडियो के जरिए नीतू ने कहा कि आप सबको बिहार दिवस के मौक पर बहुत सारी शुभकामनाएं, मुझे इस बात का गर्व है कि मैं बिहारी हूं, भारतीय हूं.

राजधानी पटना की रहने वाली 33 वर्षीया नीतू चंद्रा बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी सक्रिय रहती हैं. याद दिलाएं कि कुछ समय पहले भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को जमकर सुनाया था. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने सिद्धार्थ को काफी-कुछ कहा था.

नीतू चंद्रा बॉलीवुड में ‘ट्रैफिक सिग्नल’ और ‘ओए लकी लकी ओए’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल तो वो बॉलीवुड फिल्मों से दूर नजर आ रही है. हालांकि क्षेत्रीय फिल्मों खासकर भोजपुरी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *