खबर हिंदी में नीचे आपके लिये हैं। 👇

किसी ने बिहार के ऊपर कटाक्ष करते हुए मुझे कहा की बिहार में लोग अंग्रेज़ी नहीं जानते। यह पोर्टल उन लोगो के लिये हैं जो नये बिहार की पहचान हैं और पुराने बिहार के नींव हैं। Bihar First English News Portal is Akhandindia.com

भागलपुर का नाम कई बार राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रौशन हो चूका है। भागलपुर के प्रतिभावान बेटो और बेटियों ने कई बार भागलपुर का मान बढ़ाया है। जबकि एक बार फिर से भागलपुर के सम्मान में चार चांद लगा है। भागलपुर में शिक्षा ग्रहण करने वाली एक बेटी ने कुछ ऐसा किया है जिसके वजह से इस जिले का गौरव और बढ़ गया है।
भागलपुर का मान बढ़ाने वाली इस बेटी का नाम संचिता वासु है। हम और आप में से कई लोगों ने सोशल मीडिया पर संचिता को अभिनय करते हुए देखा होगा। संचिता भागलपुर के माउंट कार्मल स्कूल की छात्रा है। 17 वर्षीय संचिता को साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि संचिता अल्लू अर्जुन की फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार अदा करेंगी।
संचिता ने कई बंदिशों को तोड़ते हुए अपनी मेहनत और लगन के बदौलत इस मुकाम को हासिल किया है। संचिता लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय और डांसिंग का वीडियो अपलोड किया है। शुरूआत में उन्हें कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने हार नहीं माना और अपने वीडियो को शेयर करना जारी रखा।
शुरू में जहां उन्हें बहुत कम लाइक मिलते थे तो वहीं अब उनके वीडियो पर मिलियन में व्यू आते हैं। वहीं उनके फ़ॉलोअर्स की संख्या भी अब  लाखों में हैं। संचिता टिकटॉक पर भी एक्टिव रख चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर संचिता के फ़ॉलोअर्स की तादात 3 लाख से अधिक है।
कहा जाता है कि संचिता के माता-पिता ने भी उनका खूब साथ दिया है। उन्होंने सचिता को हमेशा मोटीवेट किया है। संचिता के पिता का नाम सुरेंद्र यादव है, जो कि एक समाजसेवी है। उनका कहना है कि वो शुरू से संचिता के साथ हैं। हमेशा अपनी बेटी को प्रोत्साहित करते रहें हैं।
संचिता अभिनय के साथ साथ गायकी का हुनर भी दिखा चुकीं हैं। उन्हें इसके लीये T-series जैसी बड़ी म्यूजिक कंपनी से ऑफर आ चुके हैं।  जबकि उन्हें मुंबई से कई बड़े सीरियल में भी काम करने का ऑफर मिला है।
जल्द ही संचिता मुंबई और हैदराबाद में अपनी फिल्म और धारावाहिक की शूटिंग करेंगी। बताया जा रहा है कि कुछ म्यूजिक कंपनी के साथ उन्होंने काम करना शुरू भी कर दिया है।
संचिता ने बिहार की बेटियों के लिए एक मिसाल कायम किया है। उन्होंने सोशल मीडिया का सार्थक उपयोग करके अपने भविष्य को नया आयाम दिया है। संचिता पर भागलपुर ही नहीं बल्कि पुरे बिहार को गर्व है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *