संयुक्त अरब अमीरात यानि UAE में सड़को पर चलाये जा रहे वाहनों के गति (स्पीड) में बदलाव जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसको लेकर पुलिस के तरफ से एक बायन भी जारी किया गया है, जिसने जानना UAE के नागरिकों के लिए बेहद जरुरी हैं, ताकि उन्हें बाद में नुकसान का सामना न करना पड़े. इस संबंध में UAE की फुजैराह पुलिस ने इन्स्टाग्राम (Instagram) अपने सोशल मीडिया खाते के माध्यम से एक बयान जारी किया है.

जिसमें पुलिस ने फुजैराह निवासियों को सख्त चेतावनी देते हुए यह कहा कि जहां कहीं भी सड़कों को जो संकेत दिए हुए हैं उसके विपरीत नहीं जाएं. पुलिस ने यह भी लिखा है, “फुजैराह-क़िदाफा रोड के साथ गति सीमा को समायोजित नहीं किया गया है. यदि सड़क के साथ गति सीमा में कोई बदलाव हैं, तो आपको समय से पहले अधिसूचित किया जाएगा. आपको एक सुरक्षित और सुखद यात्रा की शुभकामनाएं.”

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए खाड़ी खबर की टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि हमारा मनोबल और भी बढ़े. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *