भागलपुर: ट्रेक्टर हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि बात लाठी डंडों तक पहुंच गई। मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। वहीं एक व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने की बात भी कही जा रही है।

मामला भागलपुर के बिहपुर प्रखंड की है जहां के बभनगामा गांव में रविवार को सुबह दरवाजे के सामने लगे ट्रेक्टर को हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे भी चले। जबकि इस दौरान कुछ लोगों के घायल होने की बात भी कही जा रही है।

स्थानीय लोगों में से किसी ने तनाव को बढ़ता देख मामले की सुचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी। जिसके तुरंत बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंच गए और हालात पर नियंत्रण शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने अपने अधिकारियों के निर्देश पर मामला को शांत कराया।
फिलहाल इस मामले को मॉनिटरिंग की जा रही है। दर्जनों पुलिस के जवान अपने अधिकारियों के साथ गांव में कैंप का रहें हैं। वहीं गांव में तीन पालियों में दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। इधर यह भी बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के तरफ से मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर थाने में आवेदन दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *