बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने बीती रात कांग्रेस नेता और उनकी पत्‍नी को सोये अवस्‍था में गोली मार दी। इस घटना में जहां कांग्रेस नेता की मौत हो गई। वहीं, उनकी पत्‍नी की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर वार्ड नंबर 6 में रहने वाले कांग्रेस के पंचायत उपाध्‍यक्ष लोहा सिंह उर्फ लोहा महतो और उनकी पत्‍नी को अपराधियों ने गोली मार दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग आये और दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्‍पताल ले गये। यहां इलाज के दौरान लोहा सिंह की मौत हो गई। उनकी पत्‍नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भे दिया है। फिलहाल हत्‍या की वजह का पता नहीं चला है। पु‍लिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत व्‍याप्‍त है।

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे। हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं। हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे। अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन के आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई हो।
इनपुट:JMB

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *