मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio सिर्फ 199 रुपए में रोजाना 1GB डाटा दे रही है। इसके साथ में अनलिमिटेड SMS और Jio Apps भी कस्टमर्स को मिलेंगे। हालांकि यह प्लान कुछ खास कस्टमर्स के लिए ही है।

दरअसल जियो यह प्लान उन कस्टमर्स के लिए लाया है जो श्याओमी का Redmi 5A खरीद रहे हैं। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। मार्केट में अवेलेबल प्लांस में डाटा के हिसाब से यह सबसे सस्ता प्लान है। ऐसे में यदि आपका भी Redmi 5A खरीदने का प्लान है तो आप जियो के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

1 हजार रुपए का कैशबैक भी
Redmi 5A खरीदने वाले कस्मसर्ट को 1 हजार रुपए का कैशबैक भी जियो की तरफ से दिया जा रहा है। इस ऑफर को लेने के लिए Redmi 5A यूजर्स को 12 महीनों तक हर महीने 199 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा। यह रिचार्ज 5 दिसंबर से 30 नवंबर 2018 के बीच करवाना होंगे। कस्टमर्स को कैशबैक वाउचर्स के तौर पर मिलेगा। 100-100 रुपए के 10 वाउचर कस्टमर के अकाउंट में ट्रांसफर किए जाएंगे।

श्याओमी भी दे रहा कैशबैक
इस फोन को खरीदने पर श्याओमी भी 1 हजार रुपए का एडिशनल डिस्काउंट दे रहा है। यह ऑफर ऐसे 5 मिलियन कस्टमर्स के लिए है जो 2GB RAM/16GB ROM वाले वेरिएंट को खरीदेंगे। इससे फोन की कीमत 4,999 रुपए रह जाएगी। इस स्मार्टफोन का 3GB RAM और 32GB ROM वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *