नए साल के उपलक्ष्य में रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर्स को खुश करने के लिए हर साल की भांति अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च कर दिया है। इस ऑफर में कंपनी सालाना रिचार्ज कराने पर ज्यादा वैलिडिटी टाइम ऑफर कर रही है। यह ऑफर क्रिसमस के मौके पर लॉन्च किया गया है और इस ऑफर के तहत 2 जनवरी तक रिचार्ज कराया जा सकता है। यानी कि अगर आप ये प्लान 1 जनवरी को लेते हैं, तब 2022 में पूरा साल आपको रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी।

यह है जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान

रिलाइंस की ओर से 2545 रुपए वाले हैप्पी न्यू ईयर प्लान में 365 दिन तक रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा यानी यूजर को इस प्लान में कुल 504GB डेटा दिया जाएगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इसके साथ जियो के ऐप्स जैसे, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक, जियो न्यूज या अन्य का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाएगा।

ग्राहक को 239 रुपए का फायदा मिलेगा

आपको बता दें कि 2545 रुपए वाले प्लान में पहले 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी, जिसे बढ़ाकर 365 दिन कर दिया गया है ,जिससे यूजर को 29 दिन की वैलिडिटी एक्सट्रा मिलने वाली है। यानी हैप्पी न्यू ईयर प्लान से अब रिलाइंस के ग्राहक की 239 रुपए बच जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *